मोदीनगर में किशोरी से फोन पर अश्लीलता, जान से मारने की धमकी देकर स्कूल जाने से रोका

in #crime10 days ago

गाजियाबाद 06 सितंबर (डेस्क):-मोदीनगर के भोजपुर कस्बा फरीदनगर की एक कॉलोनी में रहने वाली किशोरी से एक युवक द्वारा फोन पर अश्लील बातें करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। किशोरी के पिता ने थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। युवक की धमकियों के कारण किशोरी ने डर के मारे स्कूल जाना बंद कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1000022833.jpg

किशोरी के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनकी नाबालिग बेटी एक स्कूल में पढ़ती है। कुछ समय से एक युवक उसे बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था और उस पर अश्लील टिप्पणियां कर रहा था। किशोरी ने जब कॉल काट दी, तो आरोपी युवक अलग-अलग नंबरों से फोन करता रहा और उसे परेशान करता रहा। इस घटना से किशोरी भयभीत हो गई और उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

परिजनों द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपी युवक ने किशोरी और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। इस घटना से डरी हुई किशोरी ने स्कूल जाना बंद कर दिया और परिवार भी दहशत में है। किशोरी के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसीपी मोदीनगर ने बताया कि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल, किशोरी और उसके परिवार की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त कदम उठाए गए हैं और पुलिस पूरी निगरानी बनाए हुए है।