साहिबाबाद में छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवार पर हमला, छह लोग गिरफ्तार

in #crime10 days ago

गाजियाबाद 06 सितंबर (डेस्क):-साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी पक्ष के 8-10 लोगों ने अचानक छात्रा के परिजनों पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में छात्रा के परिवार के पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से छात्रा के चाचा को गंभीर चोट लगने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में तीन पुरुषों और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

1000022833.jpg

छात्रा के पिता ने बताया कि घटना एक सितंबर की है, जब उनकी बेटी कोचिंग जा रही थी। रास्ते में दीपक और रोहित नाम के दो युवकों ने उस पर अभद्र टिप्पणी की और छेड़छाड़ की। छात्रा ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के सदस्य आरोपियों के घर शिकायत करने गए। इस पर नाराज होकर दीपक, रोहित और उनके साथी अरुण, राहुल, रवि, करण, निखिल समेत अन्य लोग उनके घर पहुंचे और हमला कर दिया।

परिजनों ने बताया कि हमलावरों ने लाठी-डंडों और चाकू से उनके परिवार पर हमला किया, जिसमें उनके छोटे भाई की कमर पर चाकू से वार किया गया। गंभीर रूप से घायल छोटा भाई गली में खून से लथपथ हो गया। आरोपियों ने छात्रा के साथ भी मारपीट की, और जब आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे, तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए निखिल, करण, रोहित और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपियों दीपक, अरुण, राहुल, और रवि की तलाश जारी है। छात्रा की सुरक्षा के लिए कोचिंग से घर तक पुलिस निगरानी बढ़ा दी गई है और स्थानीय पुलिसकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।