पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर बागपत के शूटरों से कराई थी फाइनेंसर की हत्या

in #crime2 years ago

फाइनेंसर की पत्नी सहित पांच को किया गिरफ्तार, प्रेमी सहित दो फरार, तमंचा-बाइक बरामद
प्रवीण कर रहा था अनैतिक संबंधों का विरोध, मकान बेचने की फिराक में था
संवाद न्यूज एजेंसी
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने गांव छछरौली निवासी फाइनेंसर प्रवीण हत्याकांड का रविवार को खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक प्रवीण की हत्या उसकी पत्नी स्वीटी ने अपने प्रेमी और बागपत के दो शूटरों से कराई थी। प्रवीण पत्नी के अनैतिक संबंधों का विरोध करता था। साथ ही जमीन और मकान बेचना चाह रहा था, जिसकी पत्नी को भनक लग गई थी। पुलिस ने पत्नी सहित पांच को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त बाइक एवं तमंचा बरामद कर लिया। स्वीटी के प्रेमी सहित दो आरोपी फरार है।
एसएसपी विनीत जायसवाल ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता में बताया कि भोपा थाने के गांव छछरौली निवासी प्रवीण की हत्या छह जुलाई की रात गोली मारकर कर दी गई थी। मृतक की पत्नी स्वीटी सहित पांच आरोपी पकडे़ गए है। उसने हत्या में प्रयुक्त बाइक, दो तमंचे, कारतूस बरामद हुए है। स्वीटी के प्रेमी सहित दो आरोपी अभी फरार है। बताया कि प्रवीण की पत्नी स्वीटी के गौरव नेपाली से अनैतिक संबंध थे। इसका प्रवीण विरोध करता था। विवाद बढ़ने पर प्रवीण अपनी चार बीघा जमीन बेचकर ग्राम मोरना में किराये पर रहने लगा। शेष जमीन को भी वह बेचना या ट्रस्ट को देना चाहता था। स्वीटी इसका विरोध कर रही थी। इसी को लेकर स्वीटी ने प्रेमी गौरव नेपाली के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। गौरव ने अपने साथी राजीव फौजी से संपर्क किया। राजीव फौजी ने बागपत निवासी शूटर दीपक और शुभम पंडित को प्रवीण की हत्या के लिए कहा। छछरौली निवासी अंकित और उसके भाई शैंकी ने प्रवीण की मुखबिरी की। छह जुलाई की रात अंकित-शैंकी की सूचना पर दीपक व शुभम बाइक पर मोरना आए। बाइक को गौरव नेपाली चला रहा था। तीनाें ने प्रवीण की हत्या कर दी और फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों का चालान कर दिया है। इस दौरान एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।स्वीटी ने हत्या के बाद एक-एक लाख रुपये देने का किया था वादा
स्वीटी ने सुपारी के तौर पर शूटर दीपक, शुभम और राजीव फौजी को एक-एक लाख रुपये हत्या के बाद देने का वादा किया था। गौरव नेपाली ने ही शूटरों को हथियार उपलब्ध कराए थे।
ये हुए गिरफ्तार-

  • स्वीटी पत्नी प्रवीण कुमार निवासी ग्राम छछरौली थाना भोपा
  • दीपक उर्फ हनुमान पुत्र सोमपाल निवासी पट्टी मोहलू बावली थाना बड़ौत, बागपत
  • शुभम पंडित उर्फ विष्णु पुत्र रामधन निवासी टीकरी धीमान पट्टी थाना दोघट, बागपत
  • अंकित उर्फ सन्नी पुत्र प्रदीप और उसका भाई शैंकी उर्फ अमृत राठी पुत्र महीपाल निवासी ग्राम छछरौली थाना भोपा
    यह है फरार-
  • राजीव फौजी पुत्र फेरु निवासी ग्राम बावली, पट्टी मोल्हू थाना बड़ौत, बागपत।
  • गौरव नेपाली पुत्र वीरेंद्र निवासी शैरी, थाना लोहाघाट जनपद चंपावत, उत्तराखंड, हाल निवासी मोरना थाना भोपा