हैदराबाद थाना क्षेत्र के गाँव मे मन्दिर के पुजारी ने की पुजारी की हत्या।

in #crime2 years ago

हैदराबाद थाना क्षेत्र के गाँव मे मन्दिर के पुजारी ने की पुजारी की हत्या।

लखीमपुर खीरी

चोरी करने नियत से मंदिर में घुसे अज्ञात व्यक्ति
द्वारा डंडे के प्रहार से पुजारी की हत्या करने वाला गिरफ्तार।
गोला खीरी। ग्राम महेशपुर मोड़ पर स्थित बालाजी के मंदिर पुजारी की चोरी की नियत से आए एक व्यक्ति द्वारा डंडा मारकर पुजारी की हत्या कर फरार अभियुक्त को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेजा।

थाना हैदराबाद एसएचओ अरुण कुमार सिंह ने उक्त घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक देवमणि मौर्य पुत्र रामचरण मौर्य निवासी रमगडा थाना मुगराबाद शाहपुर जिला जौनपुर मोहम्मदी रोड स्थित महेशपुर के बालाजी के मंदिर में पूजा पाठ का कार्य करता था। बीती रात चोरी करने के उद्देश्य से घुसे व्यक्ति ने पुजारी के सर पर डंडे से बार कर दिए जाने से पुजारी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटनास्थल पर जाकर पुलिस ने पंचनामा भराने के उपरांत शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेजा गया।
उधर हैदराबाद पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ छापामारी कर महेशपुर जंगल के निकट से देवमणि मौर्य पुत्र रामचरण मौर्य निवासी रमगुणा थाना मुंगरा बादशाहपुर जिला जौनपुर को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्त निशानदेही पर आला कत्ल डंडा को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पकड़े गए अभियुक्त के विरुद्ध धारा 304 के तहत चालान कर न्यायालय भेजा गया।
उक्त घटना की तहरीर प्रधान अमर सिंह पुत्र श्याम नारायण निवासी ग्राम महेशपुर के द्वारा दिए जाने पर थाना हैदराबाद पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।