Rajasthan में दलित छात्र ने मटकी से पानी लिया तो शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई,

in #crime2 years ago

14_08_2022-death_22979347.jpg
राजस्थान (Rajasthan) में जालौर जिले के सुराणा गांव में दलित छात्र ने स्कूल में पानी की मटकी छू ली तो नाराज शिक्षक ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। पिटाई के कारण छात्र के शरीर के अंदरूनी हिस्से में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। छात्र पिछले तीन सप्ताह से अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती था। चिकित्सकों ने उसे बचाने की कोशिश भी की,लेकिन शनिवार को उसकी मौत हो गई।
पिता ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट
तीसरी कक्षा में पड़ने वाले मृतक छात्र इंद्र मेघवाल के पिता देवराम ने शनिवार को जालौर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि 20 जुलाई को उसके नौ साल के बेटे ने पानी की मटकी छू ली थी। इससे नाराज शिक्षक छैल सिंह ने इंद्र को इतना मारा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
दलित कहते हुए गाली भी निकाली
पिता ने आगे बताया कि शिक्षक ने उसे दलित कहते हुए गाली भी निकाली। देवराम ने बताया कि अन्य छात्रों ने उन्हे बताया कि शिक्षक ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए इंद्र को मारा था। इस दौरान इंद्र की दाखिनी आंव और कान में गंभीर चोट आई। इस परस्वजनों ने उसे पहले तो उदयपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया । लेकिन वहां से ती सप्ताह पहले अहमदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। अहमदाबाद में उपचार के दौरान इंद्र की मौत हो गई।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.