प्रेम त्रिकोण में हुई थी युवती की हत्या, पुलिस ने किया घटना का पर्दाफाश

in #crime2 years ago

देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के के डुमरी गांव के समीप बंधे पर 31 जुलाई की सुबह मिले युवती के शव मामले का लार पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया। तीन लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने दावा किया है कि युवती की हत्या प्रेम त्रिकोण में हुई थी।

31 जुलाई को पिंडी के समीप डुमरी बंधे पर एक अज्ञात युवती का शव मिला था। काफी मशक्कत के बाद शव की पहचान बलिया जिले के निवासी के रूप में हुई थी। परिजनों के अनुसार, युवती करीब 3 माह पूर्व घर से बिना बताए चली गई थी। बाद में पता चला कि वह किसी आर्केस्ट्रा में काम करती है। उसका शव 31 जुलाई की सुबह डुमरी गांव के बंधे पर मिला था।

लार पुलिस युवती के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाल कर हत्याभियुक्तों तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे। थाना क्षेत्र के सुतावर मोड़ से घटना में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि युवती अपने प्रेमी शैलेंद्र राजभर पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। शादी नहीं करने पर पूरे परिवार को मुकदमों में फंसाने की धमकी भी दे रही थी।

इसी वजह से शैलेंद्र राजभर ने अपनी पत्नी शोभा राजभर तथा अनिल गुप्ता के साथ मिलकर बाइक से उसे डुमरी बंधे पर ले आए तथा गले को गमछे से कसकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शैलेंद्र राजभर, उसकी पत्नी शोभा राजभर निवासी ग्राम तेनूवा, थाना सिकंदरपुर जनपद बलिया तथा अनिल गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता निवासी ग्राम जमसड़ा थाना लार को गिरफ्तार किया है।