डुमरी गांव के समीप बंधे पर मिली युवती के शव की शिनाख्त परिजनों ने की

in #crime2 years ago

देवरिया | लार थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के समीप बंधे पर 31 जुलाई की सुबह मिली युवती के शव की शिनाख्त परिजनों ने मंगलवार को किया। लार पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया।
परिजनों ने युवती की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस महिला के काल डिटेल के सहारे अभियुक्तों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है।
बलिया जिले के उभाव थाना क्षेत्र के कुडहा तेतरा गांव की रहने वाली नीलम वर्मा (22) पुत्री सुग्रीव वर्मा ढाई माह पूर्व घर से बिना बताए हुए निकल गई थी। वह किसी युवक के साथ आरकेस्ट्रा ग्रुप में कार्य करती थी। उसका शव 31 जुलाई की सुबह लार थाना क्षेत्र के डुमरी गाँव बंधे पर मिला था। युवती की हत्या करने के बाद उसका शव बंधे पर ले आकर फेंक दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में बंद करा दिया था। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए जिले के सभी थानों के साथ पड़ोसी जिले बलिया, मऊ, कुशीनगर के साथ बिहार प्रांत के सीमावर्ती थानों को युवती के फोटो भेजा गया। वहीं बंधे पर मिले शव की फोटो वाट्सएप ग्रुप पर भी वायरल होने लगा। मंगलवार को युवती के परिवार के लोग लार थाने पहुंचे और युवती के फोटो को दिखाया। लार पुलिस परिजनों को लेकर जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी पर पहुंची और शव को दिखाया। परिजनों के शव की पहचान किया। पुलिस ने पंचनामा भरकर युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया। दो चिकित्सकों की टीम ने युवती के शव का पोस्टमार्टम किया। परिजनों ने लार पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर युवती का हत्या का आरोप लगाया है। लार पुलिस ने मामले में युवती के मोबाइल काल डिटेल खंगाल रही है।
युवती के शव की शिनाख्त परिजनों ने की है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएंगी।
नवीन कुमार सिंह, थानेदार, लार, देवरिया