सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर आरोपी को गिरफ्तार किया

in #crime2 years ago

दिल्ली की सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर आरोपी को गिरफ्तार किया है आरोपी के कब्जे से पुलिस ने लूटे गए सोने के झुमके, 2 छीने गए मोबाइल फोन, 1 चोरी एलईडी टीवी और अपराध में स्तेमाल स्कूटी भी बरामद की है आरोपी पहले भी 1 दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलो में शामिल रहा है पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी से कुल 21 मामले सुलझाने का किया दावा. पुलिस आगे की जांच में जुटी.

IMG-20220617-WA0011.jpg

बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान रोहित के रूप में हुई है जोकि सुल्तानपुरी दिल्ली का निवासी है दरअसल सुल्तानपुरी थाना पुलिस को 13 जून को बी-5 ब्लॉक पार्क सुल्तान पुरी के पास एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक महिला से एक जोड़ी सोने की बाली छीनने के संबंध में पीसीआर कॉल की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे जहां शिकायत कर्ता ने बताया कि अज्ञात राहगीर ने उसके कान की बाली छीन ली और भाग गया जिसमे महिला के कान में भी चोट आई है. महिला के बयान पर मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू की गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी की निगरानी में एक टीम का गठन किया गया जिसमें एसएचओ सुल्तानपुरी, हेड कॉन्स्टेबल पवन, कॉन्स्टेबल हरपाल और कॉन्स्टेबल संदीप शामिल थे जांच के दौरान टीम ने घटनास्थल के पास आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमे लगभग 90-100 सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद एक संदिग्ध व्यक्ति देखा गया जिसकी पहचान एक आदतन अपराधी के रूप में हुई जिसे 14 जून को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया. लगातार पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह आदतन अपराधी है और अपनी नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए अपराधिक वारदातो को अंजाम देता था.

बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है साथ ही आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है