मथुरा के सुरीर मै 22 चक्का ट्रेलर बना आग का गोला

in #crime2 years ago

Screenshot_20221124_184039.jpg

घंटो तक नही मिली एक्सप्रेसवें के कर्मचारियों की कोई मदत

टोल प्लाजा से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर जलता रहा ट्रेलर नही पहुची दमकल

थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवें के माइल स्टोन 89 पर एक चलते ट्रेलर में आग लग गयी जिसमें पूरा ट्रेलर जल कर राख हो गया ।
जानकारी के अनुसार थाना सुरीर क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवें के माइल स्टोन 89 पर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे 22 चक्का ट्रेलर एन एल 01 क्यू 9040 के केबिन में अचानक आग लगने से गाड़ी चला रहे ड्राइबर साजिद पुत्र उमरदीन मौजपुर अलवर ने गाड़ी को रोड पर किनारे खड़ा करके अपने आप को बचाते हुए गाड़ी से कूद गया घटना के दौरान अकेला ड्राइबर ही गाड़ी में सबार था ड्राइबर ने बताया कि अचानक लगी आग ने तीव्रता से भयंकर रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते पूरी गाड़ी आग के हबाले हो गयी। गाड़ी उड़ीसा से लोहे के कॉइल लेकर बिलासपुर जा रही थी ।
यमुना एक्सप्रेसवें के टोल प्लाजा मथुरा से महज करीब 4 किलो मीटर की दूरी पर स्थित 89 अंडर पास पर गाड़ी में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ी घंटो तक नही पहुची और ना ही एक्सप्रेसवें के सुरक्षा कर्मचारी घटना स्थल पर घंटो तक नही पहुँचे इससे एक्सप्रेसवें के सुरक्षा उपकरणों पर सवाल उठना लाजमी है जलते ट्रेलर को देखते निकल रहे लोग एक्सप्रेसवें के सुविधाओं पर सबाल उठा रहे थे।
Screenshot_20221124_184102.jpg