साल भर पहले मामा-मामी समेत 5 की हत्‍या कर दी थी, कोर्ट ने भांजे को सुनाई फांसी की सजा

in #crime2 years ago

Wortheum news:: थाना इनायतनगर इलाके के बरिया निशारू गांव में 5 लोगों की हत्या के मामले में एडीजे चतुर्थ ने मुख्य आरोपी पवन कुमार को दोषी करार दिया है। उसे फांसी की सजा सुनाई गई है। उसके पिता रामराज, माता शेषमता और पत्नी ममता को आजीवन कारावास का दंड मिला है। साथ ही 50-50 हजार रुपये जुर्माना भी लगा हैं।

यह घटना 2021 की है। पवन कुमार ने एक ही परिवार के माता-पिता और तीन नाबालिग बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। यह हत्याकांड जमीन विवाद को लेकर हुआ था। दुश्मनी में रिश्ते में भांजा लगने वाले पवन ने अपने ही मामा-मामी और तीन मासूमों की हत्या की थी।

जिला शासकीय अधिवक्ता प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मृतक राकेश के ससुर भगवान दीन ने में दी थी। वह खुद इसके गवाह भी थे। तहरीर में उन्होंने बताया था कि वे अपने दामाद राकेश, बेटी ज्योति और उनके तीनों बच्चों से मिलने अपनी पत्नी के साथ उनके घर पहुंचे थे। उसी समय दामाद राकेश के बहनोई रामराज और उनकी पत्नी शेषमता, पुत्रवधू ममता बदहवास हालत में घर से बाहर निकलते मिले। घर के अंदर पवन ने उनके दामाद राकेश, बेटी ज्योति और उनके तीनों बच्चों आंशिका, शक्ति, ध्रुव की हत्या कर दी थी। उनके शव जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे।