ये कैसा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा? अंकिता हत्याकांड में भाजपा के राज्यमंत्री का पुत्र गिरफ़्तार

in #crime2 years ago

ये कैसा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा..? उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्तिथ वनन्तरा रिजॉर्ट की कर्मचारी अंकिता भण्डारी हत्याकांड में भाजपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री का पुत्र शामिल, राज्यमंत्री को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया बर्खास्त। पुलिस ने राज्यमंत्री के पुत्र और उसके दो साथियों को किया गिरफ़्तार, प्रदेश भर में घटना के खिलाफ़ आक्रोश, दोषियों को फांसी की सजा दिलाने को राज्य में कई जगह प्रदर्शन।

गढ़वाल के पौड़ी ब्लॉक के डोभ श्रीकोट की रहने वाली अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में पौड़ी की जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आक्रोशित नगर वासियों ने पौड़ी की सड़कों पर न सिर्फ जाम लगाया, बल्कि दुकानें भी बंद रखी। आक्रोशित लोगों ने हत्याकांड में शामिल आरोपियों को जल्द फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग उठाई है।

जिला मुख्यालय पौड़ी के बस स्टेशन के समीप आम लोगों के साथ-साथ क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने एकजुट होकर अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों पर शीघ्र फांसी देने की मांग उठाई। वहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि 22 साल के उत्तराखंड राज्य में इस प्रकार के जघन्य अपराध करने वालों को कदापि बख्शा नहीं जाना चाहिए। उधर पौड़ी गढ़वाल के सतपुली में भी जनता ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्यवाही की मांग की। यहां प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों ने तहसील परिसर में एकत्र होकर नारेबाजी कर बेटी अंकिता के दोषियों को फांसी देने की मांग की।