कन्नौज पुलिस ने एक नाबालिग युवती को किया बरामद:तो वहीं छेड़छाड़ मामले के एक आरोपी को भेजा जेल

in #crime2 years ago

कन्नौज जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में बीते दिनों नाबालिग युवती घर से गायब हो गई थी। पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद युवती का पता चल गया और युवती को सफलतापूर्वक बरामद कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में युवती बीते दिनों कहीं चली गई थी। थाना अध्यक्ष कमल भाटी ने काफी प्रयास किया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ले ले पुर मोड़ पर युवती को बरामद किया। थाना अध्यक्ष कमल भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती को परीक्षण के लिए आशा ज्योति केंद्र भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई करने की बात कही है ।

पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी पर कार्रवाई करते हुए भेजा जेल
दूसरी ओर थाना इंदरगढ़ पुलिस ने छेड़छाड़ के एक मामले में अभियुक्त को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना क्षेत्र की कुछ दिन पूर्व लड़की से हुई छेड़छाड़ के चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
882085dd-20b1-4b96-b0bf-5b72809a716f_1655880456698.webpआपको बताते चलें कि हरिओम पुत्र रामकिशन निवासी ग्राम कछपुरा थाना इंदरगढ़ कन्नौज को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेजा। बीते दिनों की युवती से छेड़छाड़ को लेकर पुलिस सक्रिय थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही कर जेल भेजा।