एक साथ घर से खेलने के लिए निकले थे तीनों बच्चे, देर रात तक न आने पर परिजन पहुंचे कोतवाली

in #crime2 years ago

यूपी के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र से 3 बच्चे एक साथ गायब हो गए। देर रात परिजनों ने सदर कोतवाली पहुंचकर इस मामले की सूचना दी। पुलिस ने लिखित तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि तीनों गायब हुए बच्चे अभी नाबालिग हैं, जिसको लेकर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब पूरे मामले में जांच कर बच्चों को ढूंढने में जुट गयी है।
aa41ffca-f6ff-48e4-bc5e-0dae3d1e268c_1654837893290.webpसदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बजरिया से शेखाना निवासी रहीस पुत्र भुल्लन ने बताया कि अयान उम्र 13 वर्ष, उवैद 13 वर्ष व 14 वर्षीय गुड्डू पुत्र मोहम्मद उमर एक साथ घर से खेलने के निकले थे जिसमें गुड्डू पुत्र मोहम्मद उमर 1:00 बजे दिन में अपने घर खाना खाने आया था। उसके बाद वह फिर चला गया जिसके बाद से यह तीनों लड़के अभी तक घर वापस लौटकर नहीं आए। इसको लेकर तीनों लड़कों को परिजनों ने ढूंढा, बहुत तलाश की लेकिन कोई पता नहीं लगा। जब परिजनों को कहीं सुराग नहीं मिला।
परिजनों ने गुरुवार देर रात सदर कोतवाली पहुंच कर पुलिस से शिकायत की है पुलिस ने गुमशुदगी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। तीनों बच्चे एक ही मोहल्ले के बताए जा रहे हैं, जिसकी पुलिस छानबीन में जुट गई है। इस मामले को लेकर सदर कोतवाल आलोक दुबे का कहना है कि देर रात परिजन सूचना देने आए थे। सूचना के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sort:  

Ok