कन्नौज में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास:दालमोठ दिलाने के बहाने बच्ची को ले गया था आरोपी

in #crime2 years ago

यूपी के कन्नौज जिले में एक 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की वारदात सामने आई है। जिसको लेकर सदर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। बताया जाता है कि आरोपी बच्ची को दालमोठ दिलाने के बहाने ले गया था, जहां उसने दुष्कर्म के प्रयास को लेकर घटना को अंजाम देना चाहा, लेकिन परिजनों के वहां पर पहुंच जाने से आरोपी बच्ची को छोड़कर वहां से फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है, तो वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है
सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव में 4 साल कि एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया है जिसमें बताया गया है कि बच्ची एक गोद भराई कार्यक्रम में गई हुई थी। जहां से आरोपी ने उसको दालमोठ दिलाने के बहाने ले गया जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने बच्ची की तलाश की आसपास जानकारी करने पर पता चला कि आरोपी गोद में उठाकर बच्ची को मक्का के खेत की ओर ले गया है।
34ba5d3c-2a7e-4ffb-8ca4-f66251b20481_1653653824796.webpजैसे ही परिजन खेत की ओर पहुंचे तो आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग गया जिसके बाद परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मामले की छानबीन करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पीड़ित के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।