कन्नौज में खेत से गाड़ी निकालने पर विवाद:दबंगों ने किसान को लाठी-डंडों से पीटा, एसपी से की शिकायत

in #crime2 years ago

23e569f1-4d79-4238-91b0-7559dddef2a8_1657807642789.webp

यूपी के कन्नौज जिले में खेत से गाड़ी निकालने को लेकर एक दबंग व्यक्ति ने पुरानी रंजिश में मारपीट कर दी। इस दौरान उसने लात घूसे और लाठी-डंडों से युवक को पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने इस बात की शिकायत करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है। जिस पर पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

सौरिख थाना के अंतर्गत सकरावा क्षेत्र के ग्राम मोहद्दीनगर निवासी सतीश शर्मा पुत्र गोपी चंद्र शर्मा ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र दिया। जिसमें बताया गया कि उसके ही गांव का ही रहने वाला माजिद अली पुत्र साजिद अली जो कि अपराधी प्रवृत्ति का है। वह आए दिन गरीबों को सताता है और उन्हें मारपीट कर झूठे मुकदमे में फंसाने पर रहता हैं और उनसे पैसा लेकर समझौता करता रहता है। इस तरह कई लोग इसका शिकार हो चुके हैं। इसी तरह की फर्जी रिपोर्ट लिखा कर 15 दिन पहले गांव के ही दिलावर हुसैन को मारपीट कर उलटा उसके खिलाफ फर्जी लिखाई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को शांतिभंग में जेल भेज दिया था।

जेल से छूटने के बाद जब वह वापस आया तो माजिद अली ने 4 दिन बाद फिर से एक व्यक्ति से मारपीट की। जिसको सतीश शर्मा ने बचाया। इसी बात को लेकर माजिद अली सतीश से रंजिश मानने लगा और इसी रंजिश को लेकर वह जबरिया सतीश के खेत से अपनी गाड़ी निकालने लगा। जब सतीश ने उसको रोका तो उसके साथ लात–घूसों और डंडे से मारपीट की। पीड़ित सतीश ने बताया कि मामला यह है कि जबरिया मेरे खेत से वह गाड़ी निकाल रहे थे वाजिद जो फिरोजपुर का रहने वाला है। जबरदस्ती कैसे गाड़ी निकाल रहा था जब मैंने रोका तो उसने मारपीट की जिसको लेकर मैं एसपी से शिकायत करने आए हैं।