नकली किन्नर ने ट्रेन में साढ़े तीन वर्ष के बच्चे का सिर फोड़ा

in #crime2 years ago

05_10_2022-transgender_beat_kid_in_train_nagda_2022105_132030.jpg. जम्मूतवी हापा ट्रेन में मंगलवार को रतलाम से लेकर नागदा तक शराब के नशे में नकली किन्नर ने उत्पात मचाया। साढ़े तीन वर्ष के एक बालक के साथ बुरी तरह मारपीट कर बैसाखी से सिर फोड़ दिया। यात्री ने आरपीएफ थाने में सूचना दी। नागदा रेलवे स्टेशन पर किन्नर को पकड़कर जीआरपी के सुपुर्द किया। वहां उस पर प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया। मंगलवार की शाम रतलाम से जम्मूतवी हापा ट्रेन में कोच नंबर डी-4 में नकली किन्नर रामगोपाल पुत्र गणपत चंद्रवंशी (सलमा) निवासी आजादपुरा टापरी नंबर 22 उम्र 35 वर्ष ने शराब के नशे में उत्पात मचाया। इस दौरान किन्नार ने प्रिंसनाथ पुत्र दिनेश उम्र साढ़े तीन वर्ष निवासी शामगढ़ के साथ बुरी तरह मारपीट कर बैसाखी से उसका सिर फोड़ दिया।

यात्रियों ने इसकी सूचना आरपीएफ पुलिस को दी। नागदा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ थाना प्रभारी पांडे ने आरोपित नकली किन्नर को पकड़कर जीआरपी के सुपुर्द किया। जीआरपी ने मारपीट की धारा में आरोपित को गिरफ्तार कर जीरो पर कायमी कर रतलाम जीआरपी पुलिस को सौंप दिया। जीआरपी पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमा नकली किन्नर है। इसके दो बच्चे भी हैं। पूर्व में काम धंधा करता था। लगभग एक वर्ष से नकली किन्नर बनकर ट्रेनों में यात्रियों से भीख मांगता है।

पूर्व में इसी ट्रेन में एक महिला के साथ भी दुर्व्यवहार किया था। उस समय इसे समझाकर छोड़ दिया था। इसकी हरकतों से किन्नर समाज ने भी इसके साथ मारपीट कर बाल काट दिए थे। बता दें कि ट्रेनों में भिक्षुकों का आना-जाना प्रतिबंधित है। आरपीएफ पुलिस को इस पर कार्रवाई करने का अधिकार है। कार्रवाई नहीं करने के कारण भिक्षुक व नकली किन्नरों की संख्या ट्रेनों में लगातार बढ़ती जा रही है। नकली किन्नर शराब के नशे में यात्रियों से अभद्रता करते हैं।