डीजल चोर गिरोह का खुलासा : jcb से डीजल चुरा कार से भागे mp निवासी 4 अभियुक्त गिरफ्तार

in #crime2 years ago

IMG-20220619-WA0023.jpg
झालावाड़। घर के बाहर खड़ी जेसीबी मशीन से डीजल चुरा कर भागे 4 अभियुक्तों को बकानी थाना पुलिस ने नाकाबंदी में कुछ ही देरी में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी विकास काछी पुत्र फूलचंद (20), भगवान सिंह पुत्र तेजू लाल (23), हफीज पुत्र कासम (25) और कमल भिलाला पुत्र पीरुलाल (22) मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के रहने वाले है। अभियुक्तों के पास से महाराष्ट्र नंबर की स्विफ्ट कार जब्त की गई है।

झालावाड़ एसपी मोनिका सेन ने बताया कि गांव झिझनिया निवासी मोहन लाल कलाल के मकान के सामने खड़ी जेसीबी मशीन से चार व्यक्ति डीजल चोरी कर महाराष्ट्र नंबर की स्विफ्ट कार से भागे। जिसकी सूचना उन्होंने कॉल कर थाना बकानी में दी। सूचना पर थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम मय जाब्ता द्वारा थाने के सामने माचलपुर रोड पर नाकाबंदी प्रारंभ की। नाकाबंदी के दौरान सूचना अनुसार बकानी की तरफ से एक स्विफ्ट कार आती दिखाई दी। जिसे रोकने पर कार में सवार चार व्यक्ति इधर-उधर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेरा देकर चारों को बमुश्किल पकड़ लिया।

परिवादी मोहनलाल से रिपोर्ट प्राप्त कर चोरी का मुकदमा दर्ज कर चारों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चारों आरोपी शातिर प्रवृत्ति के डीजल चोर है। जिनसे अन्य स्थानों पर डीजल चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के पास से डीजल चोरी में काम आने वाले पाईप व अन्य उपकरण भी मिले हैं।