ट्रक चालक को लूटकर भागे दो अभियुक्त अवैध हथियार समेत गिरफ्तार

in #crime2 years ago

IMG-20220619-WA0024.jpgचूरू। गश्त के दौरान शनिवार को जिले की थाना सालासर पुलिस ने बोलेरो कैंपर में सवार दो अभियुक्तों को पीछा कर पकड़ा। जिनसे पूछताछ में शुक्रवार को थाना सदर क्षेत्र में ट्रक चालक से हुई लूट का खुलासा हुआ। आरोपियों के पास से एक पिस्टल और दो कारतूस जप्त किए गए हैं। जब्त की गई बिना नंबरी बोलेरो कैंपर गाड़ी भी चोरी की होना पाया गया।

चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि अवैध हथियारों के विरुद्ध अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद बोहरा और सीओ रामप्रताप विश्नोई के सुपर विजन में ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत लगातार कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को सालासर थाना अधिकारी संदीप कुमार मय जाब्ता द्वारा नाकाबंदी के दौरान एक बिना नंबरी बोलेरो कैंपर का पीछा किया। पुलिस को पीछा करते देख बोलेरो सवार दो युवक गाड़ी छोड़ जंगल में भागने लगे। टीम ने पैदल पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।

पकड़े गए युवक पिंटू मेघवाल पुत्र रामलाल (20) निवासी भींचारी थाना बल्रारा और रहीश खान पुत्र निसार खान (22) निवासी अठवास थाना सदर फतेहपुर जिला सीकर को लूट और आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। पिंटू मेघवाल के विरुद्ध पूर्व में दो और रहीश खान के विरुद्ध 3 आपराधिक मामले सीकर जिले में दर्ज है।