महज 20 रुपये के खातिर 15 साल के लड़के के मारा चाकू

in #crime2 years ago

caku.jpg
राजस्थान के राजसमंद के आमेट थाना इलाके में मात्र 20 रुपये के लिए एक 15 वर्षीय युवक के चाकू मारने का मामला सामने आया है. बता दें कि आरोपित द्वारा लगातार युवक से रुपये मांगे जा रहे थे. आज जब रुपये नहीं दिए तो आरोपित शंकर खटीक नाम के व्यक्ति ने युवक के पैर में चाकू मार दिया.

घटना के बाद इलाके में लोगों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल युवक को पास के ही हॉस्पिटल में लेकर गए जहां पर युवक का प्राथमिक उपचार ​किया गया तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही आमेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया.

पीड़ित युवक भरत का कहना है कि आरोपित शंकर द्वारा मुझसे 20 रुपये मांग गए. मैंने रुपये देने से मना कर दिया तो मुझ पर पास में रखे धारदार नुकीली वस्तु से मेरे पैर में वार कर दिया. आरोपित द्वारा पूर्व में भी मुझसे रुपये मांग गए थे. उस दौरान भी मैंने मना कर दिया था.

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे आमेट थाने के हैड कांस्टेबल महेंद्र कुमार ने बताया कि कंट्रोल रूप में सूचना मिली थी आमेट के शनि महाराज मंदिर के पास में एक व्यक्ति द्वारा युवक के चाकू मारा गया है. जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए हॉस्पिटल लाया गया है तो वहीं आरोपित को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.