अपहरण में नामजद दो आरोपियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज

in #crimelast month (edited)

गौर क्षेत्र के बभनान बाजार से दस दिन पहले असलहे के बल पर अगवा किए गए सूरज सिंह के मामले में गौर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों सहित छह अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह कार्रवाई सूरज सिंह की तहरीर पर की गई, जिसमें बताया गया है कि 14 जुलाई की शाम वह अपने दोस्त अभय सिंह के साथ बाइक पर बभनान बाजार गया था। इस दौरान मुख्य आरोपी अखिलेश वर्मा, अभिषेक वर्मा, और कुणाल सिंह ने अन्य छह अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर उनकी बाइक रोककर अभय सिंह के हाथ पर असलहे के बट से वार किया।

usa--new-york-state--new-york-city--crime-scene-barrier-tape-160018693-5ad2a55afa6bcc00368f0d73.jpg

Image Credit: amar ujala

अभिषेक वर्मा की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि मुख्य आरोपी अखिलेश वर्मा फरार है। यह भी जानकारी मिली है कि आरोपियों में से दो पहले भी अपहरण के मामलों में शामिल रहे हैं.

गौर क्षेत्र के बभनान बाजार से दस दिन पहले असलहे के बल पर अगवा किए गए सूरज सिंह के मामले में गौर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों और छह अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह कार्रवाई सूरज सिंह की तहरीर पर की गई, जिसमें उल्लेख है कि 14 जुलाई की शाम वह अपने दोस्त अभय सिंह के साथ बाइक पर बभनान बाजार गया था।

इस दौरान मुख्य आरोपी अखिलेश वर्मा, अभिषेक वर्मा, और कुणाल सिंह ने अन्य छह अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर उनकी बाइक रोककर अभय सिंह के हाथ पर असलहे के बट से हमला किया।

अभिषेक वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी अखिलेश वर्मा फरार है। जानकारी के अनुसार, आरोपियों में से दो पहले भी अपहरण के मामलों में शामिल रहे हैं।