पटना सिटी में इस ब्रांडेड कम्पनी के नाम पर नकली पैंट किया जा रहा था तैयार, पुलिस ने कर दिया बेनकाब

in #crime2 years ago

PATNACITY : अगर आप ब्रांडेड कम्पनियो के हाफ पैंट पहनते है तो होशियार रहने की जरूरत है।अक्सर देखा जाता है कि ग्राहक ब्रांडेड कम्पनियो के जो कपड़े होते है बो आंख बंद कर उस प्रोडक्ट को बड़े ही विश्वास के साथ खरीद लेते है। लेकिन अब आपको ये सब आदते छोड़नी होगी क्योंकि अब ब्रांडेड कम्पनियों के नाम पर नक़ली कपड़े बेचे जा रहे है।

हम बात कर रहे है रूपा कम्पनी के प्रोडक्ट बमचम हाफ पैंट की जिसका नकली हाफ पैंट पटनासिटी में तैयार किया जा रहा था मामला बायपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर का है जहां पर रूपा के नाम पर नकली बमचम पैंट तैयार किया जा रहा था। कम्पनी के अधिकारियों ने पुलिस के सहायता से नकली पैंट तैयार किये जा रहे फैक्ट्री में जब रेड की तो उनके होश उड़ गए। भारी मात्रा में यहां रूपा के नाम पर नकली बमचम पैंट तैयार किया जा रहा था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बायपास थाना की पुलिस ने बताया कि कोलकाता से कम्पनी के अधिकारी यहां पहुच मामले की जानकारी दिए ,ततपश्चात जब छापेमारी की गई तब वहां ब्रांडेड कम्पनी के नाम पर नकली हाफ पैंट उत्पादन की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने सभी कपड़ो को बरामद कर लिया है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इसका संचालन कौन कर रहा था।