ट्रैक्टर-ट्रॉली रोकने पर नायब तहसीलदार को जान से मारने का प्रयास

in #crime2 years ago

दतिया। उनाव थाना क्षेत्र में नायब तहसीलदार को जान से मारने का प्रयास किया गया। घटना सुबह 10 बजे के करीब उनाव से लगभग एक किलोमीटर पहले की है। यह वारदात तब हुई जब उन्होंने अवैध रेत से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद नायब तहसीलदार ने उनाव थाने में शिकायत दर्ज कराई।
उनाव थाना प्रभारी अमर सिंह गुर्जर का कहना है कि नायब तहसीलदार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जांच उपरांत संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जावेगी।
शिकायत में कहा गया है कि नायब तहसीलदार अजय परसेडिया की पंचायत चुनाव के चलते उनाव में नाम निर्देशन कार्य में ड्यूटी लगी है। वह रोज की तरह सुबह करीब 10 बजे दतिया से उनाव जा रहे थे। इसी बीच उन्हें सामने से ट्रैक्टर-ट्रॉली में रेत भरे हुए आता नजर आया। जब नायब तहसीलदार ने उसे रूकने के लिए इशारा किया तो ट्रैक्टर चालक ने उनकी गाड़ी पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की और कच्चे रास्ते से ट्रैक्टर निकालकर भाग निकला। हालांकि तहसीलदार की गाड़ी के ड्राईवर ने चतुराई से बचाव किया।
इस घटना के बाद नायब तहसीलदार अजय परसेड़िया का कहना है कि उनाव में मेरी ड्यूटी लगी है। मैं अपनी गाड़ी से सुबह उनाव जा रहा था। सामने से रेत भरकर आ रहे ट्रैक्टर चालक को मैंने रोका तो ट्रैक्टर चालक ने जान से मारने की नियत से मेरी गाड़ी पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। मैंने इस संबंध में उनाव थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।