मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में तीन शातिर चोर गिरफ्तार

in #crime3 months ago

image.png
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की मंसूरपुर पुलिस और एसओजी टीम की मंगलवार रात मंसूरपुर थाना अंतर्गत शाहपुर-मंसूरपुर रोड पर स्थित मुबारिकपुर गांव के पास चोरों के एक गिरोह के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक चोर को पुलिस ने घायल होने के बाद पकड़ा। वह गिरोह का सरगना बताया गया है। बाद में गिरोह के बाकी दो सदस्यों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मंसूरपुर थाना पुलिस व पुलिस की एसओजी टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान शक होने पर शाहपुर-मंसूरपुर रोड पर स्थित मुबारिकपुर गांव के पास तीन संदिग्धों को पुलिस ने आते देखा। तीनों को रोकने का इशारा किया गया। तभी आरोपियों ने कथित तौर पर पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाईं।

इसके बाद पुलिस की जवाबी करवाई पर एक बदमाश को पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया।

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश चोर गिरोह का सरगना निकला।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सरगना का नाम शहजाद उर्फ काला है। वह मूल रूप से यूपी, मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। वह गिरोह बनाकर मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र के आसपास के इलाकों में चोरी करता था।

पुलिस ने उसके दो और सहयोगी शादाब व इरफान उर्फ काला को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी तीनों युवक मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। सभी शातिर किस्म के चोर हैं।

पुलिस ने आरो‍पियाें के कब्जे से चोरी की 18 बैटरी ई-रिक्शा की, एक बुलेरो पिकअप, एक संट्रो कार, एक ईको कार व हथियार बरामद किए हैं। इनकी पुरानी सभी वारदातों की लिस्ट भी बनाई जा रही है।