युवती से छेड़छाड़ पर गुस्साई भीड़ ने मनचले को थाने के सामने धुना, 5 सैकंड में मारे 7 जूते

in #crime3 months ago

image.png

यह घटना इस बात को रेखांकित करती है कि समाज में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है, खासकर उन जगहों पर जहां महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल का दावा किया जाता है। पुलिस प्रशासन को इस घटना से सबक लेते हुए अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाना होगा ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। महिला थाने के सामने ही एक युवती के साथ छेड़खानी करने का प्रयास करने पर एक मनचले को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। शोर-शराबा सुनकर जमा हुई भीड़ ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी। यह पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक केवल पांच सेकंड में मनचले के सिर पर सात जूते मारता हुआ दिख रहा है।
बता दें कि महिला थाने की पुलिस यूं तो रोजाना एंटी-रोमियो अभियान चलाती है। लेकिन यह घटना महिला थाने के पास ही घटित होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ खड़े हुए हैं। घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग जमा हो गए और मनचले की धुनाई शुरू कर दी।
पीड़िता के परिजनों के अनुसार, मनचले पहले एक रिक्शा चालक को पीट रहे थे। जब युवती ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो मनचले ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर आसपास खड़े स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मनचले की जमकर पिटाई कर दी।
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें युवक मनचले के सिर पर जूतों की बारिश करते हुए दिखाई दे रहा है। बाद में पुलिस ने मनचले को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।