पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे पर जिंदा हैंड ग्रनेड मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंचे अधिकारी

in #crime2 years ago

P. O news

highway-585x390.jpg

डमटाल : पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे पर डमटाल की पहाड़ियों के पास उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब हिमाचल पुलिस को डमटाल की पहाड़ियों से गिरे मलबे के ऊपर एक जिंदा हैंड ग्रनेड बम मिला। जिसके चलते हिमाचल पुलिस ने नेशनल हाइवे की सुरक्षा के मद्देनजर बम को चारों तरफ से कवर कर लिया गया है।

Himachal Breaking News: 15 अगस्त से पहले हिमाचल की डमटाल पहाड़ियों में मिला हैंड ग्रेनेड बम, पुलिस अलर्ट

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे पर बरसात के चलते पहाड़ियों से मलबा आ गया था। इस पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी द्वारा जेसीबी से मलबा हटावाया जा रहा था। इसी दौरान जेसीबी ऑपरेटर को एक जिंदा हैंड ग्रेनेड दिखाई दिया। इसकी सूचना उसने अपने आला अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर योगेश कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। आर्मी के अधिकारियों को भी इस सूचित कर दिया गया है।

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के तहत यह हैंड ग्रेनेड चाइनीज बताया जा रहा है, लेकिन इस बात का पता अभी तक पुलिस को नहीं चला कि आखिर यह हैंड ग्रेनेड यहां पर कैसे आया। जिसको लेकर पूरे मामले की तफ्तीश हिमाचल पुलिस की ओर से की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसी नाले से दो साल पहले भी एक जिंदा बम बरामद किया गया था, जिसे आर्मी की एक्सपर्ट टीम द्वारा डिफ्यूज कर दिया गया था। उस मामले में अभी तक जांच जारी है।

Sort:  

support