अंबाला में खौफनाक वारदात, परिवार के 5 लोगों की हत्या कर युवक ने दी जान

in #crime2 years ago

P. O news

Horrific-incident-in-Ambala-youth-killed-5-family-members-585x390.jpg

अंबाला : हरियाणा के अंबाला में से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले के बुलाना गांव में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक यह परिवार रात को खाना खा कर सोया था, जो सुबह उठा ही नहीं। बताया जा रहा है कि आज सबसे छोटी बेटी का जन्म दिन था। सुखविंदर सिंह यमुनानगर की दो पहिया कंपनी में काम करता था।

जानकारी के अनुसार, परिवार जब घर से बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने जानने की कोशिश की। इसके बाद जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो परिवार को बेसुध देखकर घबरा गए। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अंबाला शहर के ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया।

सीन ऑफ क्राइम, फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गई है। बताया जाता है कि मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और उसमें लाखों के लेनदेन का जिक्र है। वहीं एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा ने कहा कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह सदस्य मृत मिले हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इसके साथ ही क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया है। हमें मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जांच जारी है।

गौर हो कि पड़ोसी गुलाब सिंह ने बताया कि मृतक सुखविंदर सिंह के पिता गांव के नंबरदार थे। सुखविंदर के दो बहनें नीतू और नीलम हैं। दोनों शादीशुदा हैं। शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे बहन का फोन पड़ोसी के पास आया कि घर में कोई फोन नहीं उठा रहा है। पड़ोसी ने चाचा को बुलाया और घर खोलकर देखा तो पहले ही कमरे में नंबरदार व उनकी पत्नी मृत पड़ी थी। दूसरे कमरे में सुखविंदर ने कुंडी पर फंदा लगा रखा था और उसकी पत्नी और बच्चे बेड पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे।