हड्डी खाना की आड़ में चल रहा था मिनी स्लॉटर हाउस

in #crime2 years ago

SLOTTER.jpg
.p.o news
उन्नाव। कोतवाली क्षेत्र के पंचू पुरवा खार पुरवा के मध्य यूनुस के खेत में बना था हड्डी खाना जिसकी आड़ में कर रहे थे गोकशी। 3 माह पहले भी ग्राम प्रधान व ग्राम वासियों ने डीपी लिखित तहरीर पर हल्का कांस्टेबल व एसआई की मिलीभगत से चल रहा था कारोबार। शिकायत करने पर नहीं हुई थी कार्रवाई आज ग्रामीणों ने मौका पाकर जिंदा गोवंश की गोकशी करते हुए 4 को पकड़ लिया जिसमें एक भाग निकला सूचना पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने ले गई।

मौके पर नौकरी करने के औजार लगभग 2 कुंटल कटा हुआ गाय का मांस व एक लोडर मिला किसको पुलिस जप्त कर ले गई मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक श्रीकांत कटियार ने इन सभी गौ तस्करों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता ग्राम प्रधान बच्चू लाल कुशवाहा, मनीष तिवारी, पप्पू कुशवाहा सभासद बांगरमऊ, मुकेश कुशवाहा, डॉ रिशु, व पुलिस बल क्षेत्रीय उप जिला अधिकारी क्राइम इंस्पेक्टर संदीप यादव, एसआई राहुल द्विवेदी, एसएसआई लाखन सिंह, के साथ भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा या गौ तस्कर अच्छे और तंदुरुस्त गांव गोवांस को केमिकल से से बेहोश कर उन्हें बने स्लॉटर हाउस में गेट बंद कर का डालते हैं।

कटे जानवरों पर मांस निकालने के बाद उन पर भी केमिकल डाल देते जिससे कि पता ना चल सके की या जिंदा काटा गया या मरा हुआ कुछ बच्चा देने वाली गायों को भी इन लोगों ने काट डाला पेट में मिले बच्चे को बगल में ही गड्ढे खोदकर गाड़ दिए बताने में या हैरानी की बात है की या लोग जानवर का हड्डी का ठेका लेकर आज तक किसी का मृत जानवर नहीं उठाया और ना ही किसी की मरी हुई भैंस उठाई सिर्फ और सिर्फ गोवंश को ही निशाना बनाया उससे भी हैरानी की बात यह है कि कई बार ग्राम प्रधान व ग्रामीणों द्वारा लिखित सूचना देने पर हल्का एसआई वाह हल्का हैंड कांस्टेबल द्वारा कोई कार्यवाही ना करके या कह दिया गया कि वहां कुछ नहीं है यह गांव वाले प्रधान गलत सूचना देते हैं इसमें जो भी व्यक्ति शामिल हैं उन पर जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए यही ग्रामीण क्षेत्र की जनता की मांग है।