प्यार के लिए बहा दिया अपने जिगरी दोस्त का खून

in #crime2 years ago

murder-jaunpur-2.jpg

P. O news

लखनऊ. फेसबुक भी क्या अजीब चीज़ है. दोस्ती के लिए बनाया गया सोशल मीडिया का यह प्लेटफार्म किसी के लिए मोहब्बत का जरिया बन जाता है और किसी के लिए दुश्मनी का. जौनपुर के शाहगंज से चौंकाने वाली खबर आई है. जौनपुर के शाहगंज में रहने वाले राज राव की फेसबुक पर एक लड़की से पहले दोस्ती हुई और यही दोस्ती आगे चलकर इश्क में बदल गई. अम्बाला की रहने वाली इसी लड़की से राज राव के दोस्त अभिषेक शर्मा का भी इश्क चल रहा था. लड़की एक और चाहने वाले दो. नतीजा यह हुआ कि दोस्त आपस में दुश्मन बन गए. अभिषेक शर्मा ने अपने एक दूसरे दोस्त के साथ मिलकर राज राव की जान ले ली.

पुलिस ने राज राव का शव मिलने के बाद उसके मोबाइल फोन को ही तफ्तीश का जरिया बनाया और 24 घंटे के भीतर हत्यारे को पकड़कर सीखचों के पीछे भेज दिया. पुलिस को हत्यारे के पास से मरने वाले का ब्लू टूथ डिवाइस और बाइक बरामद हुई है. जिस ईंट से राज राव की हत्या की गई थी वह ईंट भी बरामद हो गई है.
गिरफ्तारी के बाद अभिषेक शर्मा पुलिस की थोड़ी सी सख्ती से ही टूट गया. उसने बताया कि अम्बाला की रहने वाली उसकी दोस्त से राज राव का अफेयर चल निकला था. राज की दोस्ती उससे फेसबुक पर हुई थी. इस लड़की के चक्कर में दोस्तों में तकरार शुरू हो गई. राज राव ने अभिषेक को बताया कि लड़की उसकी रिश्ते में बहन है इसलिए वह उससे दूर रहे. अभिषेक ने बताया कि दोनों दोस्तों में तकरार के बाद लड़की अभिषेक के पक्ष में खड़ी हो गई. इसी बात को लेकर राज और अभिषेक में झगड़ा हुआ.

अभिषेक और राज एक शादी में शिरकत के लिए गए थे. वहीं दोनों में शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ. अभिषेक राज को लेकर रेलवे लाइन के किनारे गया और वहीं ईंट से कूचकर उसकी हत्या कर दी.

Sort:  

शानदार स्टोरी

धन्यवाद भाई