15-20 छात्रों ने एक छात्र को बुरी तरह पीटा,प्रदर्शन

in #crime2 years ago

maar-peet-1.jpg

P. O news
लखनऊ:रविवार को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में एक गुट के 15-20 छात्रों ने एक छात्र को बुरी तरह पीट दिया था जिसे लेकर रविवार देर रात कुलपति आवास के सामने छात्रों ने प्रदर्शन किया।

वहीँ देर रात पीड़ित छात्र की तहरीर पर आशियाना थाने की पुलिस ने मारपीट, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग व धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मूलरूप से सुल्तानपुर के कटरापट्टी निवासी अभिषेक कुमार बीबीएयू में एमएससी भौतिक विभाग में द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। अभिषेक कुमार के मुताबिक, वह स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के सदस्य भी हैं। रविवार शाम करीब 7.30 बजे वह गेट नंबर दो से विश्वविद्यालय में प्रवेश कर रहे थे। इसी समय कुलपति आवास के सामने मैकेनिकल विभाग बीटेक चतुर्थ वर्ष के छात्र शिवम शर्मा व 15-20 अन्य छात्रों ने घेर लिया। उनको गालियां देनी शुरू कर दी। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर हमला बोल दिया।

अभिषेक के मुताबिक, वह पुस्तकालय की तरफ भागा लेकिन वहां भी शिवम व उसके साथी पीछा करते हुए आए और हमला कर दिया। अभिषेक कुमार का आरोप है कि आरोपी एसयूवी व बाइकों से आए थे। हमले के दौरान गला दबाकर हत्या का भी प्रयास किया। आरोप है कि इस वारदात के पहले करीब आठ दिन पहले गेट नंबर दो के बाहर रात के अंधेेरे में लोहे की रॉड से हमला किया गया था जिसमें उनके बाएं हाथ की हड्डी टूट गई थी। प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार पांडेय के मुताबिक, अभिषेक की तहरीर पर शिवम शर्मा व उसके 15-20 अन्य साथियों पर केस दर्ज कर लिया गया है।