दो वर्षीय मासूम की जमीन पर पटककर बुआ ने की हत्या,मुकदमा दर्ज,फरार हत्यारिन बुआ की तलाश शुरू

in #crime14 days ago

1000015451.jpg
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की अति संवेदनशील ऊपरकोट वाली क्षेत्र में एक बुआ के द्वारा अपनी दो वर्षीय मासूम भतीजी को जमीन पर पटक पटक कर मौत के घाट उतारे जाने का मामला सामने आया है।जहां देर रात करीब 11:30 बजें हत्यारिन बुआ के द्वारा मासूम बच्ची की जमीन पर पटक पटक कर निर्मम हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रक्त रंजित शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मासूम बच्ची की हत्या करने वाली बुआ के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से फरार हुई आरोपी बुआ को तलाश कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के खाईडोरा में देर रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां एक बुआ ने अपनी ही 2 साल की मासूम भतीजी की जमीन पर पटक पटक कर हत्या कर दी।बुआ के द्वारा अपनी भतीजी की हत्या किए जाने के बाद बच्ची की मौत को लेकर बदहवास हुई मां निशा ने बताया कि उसकी 2 साल की बेटी देर रात उसके पास खेल रही थी। तभी उसकी नंनद की बेटी उमरा उसके पास पहुंची और उसकी बेटी को उठाकर फोजिया के पास नीचे लेकर चली गई। जहां उसकी बेटी की मारपीट करते हुए जमीन पर पटक पटककर उसकी हत्या कर दी। बेटी की हत्या की जाने के बाद परिवार के लोग उसकी उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे।जहाँ जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उपचार करने के बजाय बच्ची को एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल ले जाने की सलाह दी।जब परिवार के लोग बच्ची को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। तो डॉक्टर ने बच्ची को देखते ही मृत घोषित कर दिया।बच्ची की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतक बच्ची की मां ने उसकी बेटी की हत्या करने वाली बुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की।

मासूम बच्ची की संदिग्ध हालत में हुई मौत को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे का कहना है कि थाना कोतवाली नगर पर देर रात करीब 11:30 बजें अफजाल पुत्र इब्राहिम के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए एक तहरीर दी गई। थाने पर पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी दो वर्षीय नातिन को उसकी बुआ के द्वारा जमीन पर फेंक दिया गया। जिसके चलते बच्ची की मौत हो गई।जिस संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करते हुए अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अन्य आवश्यक विधि कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Sort:  

Bua thi ya phir shetan,😢😢