दरोगा की वर्दी पर दबंगों ने डाला हाथ, दरोगा के साथ ग्रामीणों ने जमकर की अभद्रता, वीडियो वायरल

in #crime6 months ago

20220831_114536.jpg
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के गांव मछुआ में ग्रामीणों की गिरफ्त में आए संदिग्ध लोगों को पकड़ने गए दरोगा की वर्दी पर हाथ डालते हुए खींचतान का जमकर अभद्रता किए जाने का मामला सामने आया है। जहां ग्रामीणों द्वारा हल्का चौकी इंचार्ज के साथ की जा रही बदसलूकी और अभद्रता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ग्रामीणों द्वारा दरोगा को चारों तरफ से घेरकर जिस्म पर पहनी खाकी वर्दी के बटन खोलते हुए उसकी वर्दी की जेब पर लगी नेम प्लेट की वीडियो बनाते हुए जमकर गाली गलौज की। दरोगा के साथ ग्रामीणों द्वारा की गई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दरोगा को बीच रास्ते पर घेरकर उसके साथ अभद्रता करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी ग्रामीणों की वीडियो के आधार पर पहचान करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि जनपद अलीगढ़ में खाकी वर्दी के सामने दबंग ग्रामीणों के हौसले कितने बुलंद हैं। इसका अंदाजा इसी से ही लगाया जा सकता है कि मछुआ गांव के कुछ दबंग ग्रामीणों के द्वारा कुछ संदिग्ध लोगों को पकड़ लिया था और संदिग्ध लोगों को पकड़ने के बाद दबंग ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना फोन कर पुलिस को दी थी। ग्रामीणों द्वारा कुछ संदिग्ध लोगों को पकड़े जाने की सूचना पर थाना हरदुआगंज क्षेत्र की बुढासी चौकी पर तैनात दरोगा अपने सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे ओर ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए संदिग्ध लोगों को अपने सुपुर्दगी में दिए जाने की बात कही। बताया जा रहा है कि इसी बात पर दबंग ग्रामीण अपना आपा खो बैठे और संदिग्ध लोगों के पकड़े जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे दरोगा पर भड़क गए ओर उसकी खाकी वर्दी पर हाथ डालते हुए चारों तरफ से घेरकर गाली गलौज करते हुए अभद्रता करनी शुरू कर दी। दबंग ग्रामीणों द्वारा हल्का चौकी इंचार्ज को गांव के बीच रास्ते पर घेरकर की जा रही अभद्रता और बदसलूकी का पूरा घटनाक्रम किसी ग्रामीण के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। ग्रामीणों की सूचना पर संदिग्ध लोगों को पकड़ने गए दरोगा के साथ ग्रामीणों द्वारा की गई बदसलूकी का वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहम्मद अकमल खान ने बताया कि मामला थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव का है। जहां गांव के कुछ ग्रामीणों ने कुछ संदिग्ध लोगों को पकड़ था।जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा थाना पुलिस को दी थी।संदिग्ध लोगों के पकड़े की जाने की सूचना पर तत्काल हल्का चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक मौके पर पहुंचे थे।जहां गांव के कुछ लोगों ने मौके पर पहुंचे दरोगा के साथ अभद्रता की। घटना का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए उप निरीक्षक के साथ अभद्रता करने वाले लोगों के खिलाफ थाने पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर लोगों को पुलिस द्वारा पहचान करते हुए चिन्हित किया जा रहा है।मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Sort:  

Please like my news