चिकन खाने को लेकर बर्थडे पार्टी में दोस्तों के बीच जमकर मारपीट,हुई फायरिंग,तोड़ी गाड़ी, कई घायल

in #crime2 years ago

यूपी के अलीगढ़ जिले में बर्थ डे पार्टी में दोस्तों में चिकन खाने को लेकर सिर फुटव्वल और फायरिंग हो गई. घटना में दो लोग घायल हो गये. जिन्हें त्यागी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों ने फायरिंग के साथ ही गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना थाना मडराक क्षेत्र के कस्बे की है.

घटना के अनुसार मडराक के रहने वाले प्रयांशु सहगल ने अपनी बर्थ डे पार्टी में दोस्तों को आमंत्रित किया था. इस बर्थ डे पार्टी में पहले तो दोस्तों ने खूब मस्ती काटी. डांस भी किया गया. लेकिन जब बर्थ डे की दावत की बारी आई तो चिकन खाने को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया. पार्टी में रोहित शर्मा , प्रफुल आदि 10 -15 लोग खाने के विवाद के बाद प्रतीक और हिमांशु पर हमलावर हो गये. बताया जा रहा है कि चिकन के लेग पीस को लेकर बात बिगड़ गई. तहरीर के अनुसार रोहित ने प्रतीक के सिर पर तमंचे की बट मार कर सिर फाड़ दिया.वहीं हिमांशु पर भी जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी. इस दौरान घायल प्रतीक और हिमांशु किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से अपनी गाड़ी से भागे. लेकिन दबंगों ने गाड़ी का पीछा करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया. गाड़ियों को ईंट और पत्थर मारकर तोड़ दी. बताया जा रहा है कि हमलावर सब नशे में थे.

पीड़ित पक्ष ने बताया कि त्यागी हॉस्पिटल में भी हमलावरों ने पहुंचकर पुलिस के सामने ही मारपीट की. वहीं पीड़ित पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ थाना मडराक में तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी वीरेंद्र भारती ने बताया कि थाने में पीड़ित पक्ष की तहरीर मिली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.