अलीगढ में टीचर की खौफनाक करतूत,ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर 6 से ज्यादा बच्चों के साथ किया कुकर्म

in #crime14 days ago

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गंगीरी क्षेत्र के एक गांव में एक ट्यूशन पढ़ने वाले टीचर के द्वारा ट्यूशन पढ़ने के नाम पर हैवानियत की हदों को पार करते हुए करीब आधा दर्जन से ज्यादा मासूम बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए कुकर्म किए जाने की खौफनाक करतूत को अंजाम दिया गया है। आधा दर्जन से ज्यादा मासूम बच्चों के साथ ट्यूशन पढ़ने वाले टीचर के द्वारा कुकर्म किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए अनना-फानन में पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए कुकर्म के शिकार हुए सभी मासूम बच्चों को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। तो वही पीड़ित परिजनों की तहरीर पर बच्चों के साथ कुकर्म करने वाले भोर कोचिंग सेंटर के आरोपी कोचिंग संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार नवोदय विद्यालय सहित भोर कोचिंग सेंटर के नाम से कोचिंग चलने वाले थाना गंगीरी क्षेत्र के गांव निर्भला निवासी कोचिंग संचालक ओमवीर सिंह के द्वारा करीब आधा दर्जन से मासूम बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उनके साथ कुकर्म किया गया है।जहाँ ट्यूशन कोचिंग संचालक के कुकर्म के शिकार हुए मासूम बच्चे ने बताया कि ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ओमवीर सर उसके साथ गंदी गंदी बातें करते हुए मेरे साथ सहित कई अन्य बच्चों के साथ पीछे से कुकर्म करते है.इस दौरान करीब आधा दर्जन से ज्यादा ट्यूशन पढ़ने के लिए आने वाले बच्चों के साथ कोचिंग संचालक के द्वारा कुकर्म किये जाने की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है।इसके साथ ही कुकर्म के शिकार हुए दूसरे मासूम बच्चे ने बताया ट्यूशन पढ़ने वाला टीचर बच्चों को ट्यूशन पढ़ने के लिए देर शाम 6:00 बजे बुलाता था और रात को करीब 12 बजे उन बच्चों को गणित पढ़ने के नाम पर गंदी गंदी बातें करते हुए सभी के साथ बारी-बारी से कुकर्म करता था।और इसके बाद बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए सुबह 4:00 बजे कोचिंग संचालक अपने पास बुलाता था। वही कोचिंग संचालक की हवस का शिकार हुए दूसरे मासूम बच्चे ने बताया कि इस कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने के लिए आने वाले बच्चों के साथ कोचिंग संचालक के द्वारा पिछले दो वर्षों से कुकर्म किया जा रहा है। जिस घटना को उसने खुद अपनी आंखों से देखा है।लेकिन इस दौरान दो-तीन दिन पहले भी कोचिंग संचालक ने एक बच्चे के साथ भी कुकर्म किया। जिसके चलते उसे बुखार आ गया और कोचिंग संचालक के द्वारा उसके साथ कुकर्म किए जाने की जानकारी अपने परिजनों को दी गई।वही कुकर्म के शिकार हुए एक और मासूम बच्चे ने बताया कि उसके साथ कोचिंग संचालक ने करीब तीन दिन पहले कुकर्म किया था। जिसकी जानकारी उसके द्वारा अपने परिवार के लोगों को बताई गई थी। मासूम बेटे के मुंह से कोचिंग संचालक के द्वारा कुकर्म किए जाने की सूचना मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिशक और उनके होश उड़ गए। कोचिंग संचालक के द्वारा बच्चों के साथ कुकर्म की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में आक्रोश पनप गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने अपने बच्चो के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी कोचिंग संचालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए आरोपी कोचिंग संचालक के घर पहुंच गए।

पीड़ित बच्चे की माँ का कहना है कि ट्यूशन टीचर ओमवीर सिंह ने उसके बेटे सहित कई और अन्य बच्चों के साथ पीछे से कुकर्म किया है। ट्यूशन टीचर द्वारा बच्चों के साथ कुकर्म किए जाने की बात अपने परिजनों को बताई गई थी। परिवार के लोग तभी से ही अपने बेटे के दवाई लगाकर उसके जख्म ठीक करने की कोशिश कर रहे है. वही दूसरी महिला का कहना है कि कक्षा चार में पढ़ने वाले उसके बेटे के साथ भी करीब 15 दिन पहले ट्यूशन टीचर के द्वारा गंदी हरकत की गई थी.जिसकी जानकारी उसके द्वारा अपनी मां को दी गई थी।और बताया कि ट्यूशन टीचर ने उसके कपड़े उतारते हुए उसकी नग्न कर दिया। ट्यूशन टीचर की इस करतूत को देख उसका बेटा कप-कपाने लगा। जिसको देखकर ट्यूशन टीचर घबराकर शौचालय में घुस गया।इसके साथ ही एक और बच्चे के पिता का कहना है कि शुक्रवार को ट्यूशन टीचर ओमवीर सिंह ने उसके बेटे के साथ भी को कुकर्म किया था।और उसके बेटे के बाद दूसरे दिन दूसरे बच्चे के साथ भी कुकर्म किया. ट्यूशन टीचर लगातार एक के बाद एक-एक बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए कुकर्म करता हुआ आ रहा है.जिसके चलते गुस्साए परिवार के लोग अपने-अपने बच्चों के साथ शिकायत लेकर ट्यूशन टीचर के घर पहुंचे तो ट्यूशन टीचर ने अपने घर का दरवाजा बंद करते हुए खुद को अपने घर के अंदर बंद कर लिया .और अपनी पत्नी के साथ उनके द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने की धमकी दी।

क्षेत्राधिकारी छर्रा वरुण कुमार सिंह ने ट्यूशन पढ़ने वाले टीचर के द्वारा मासूम बच्चों के साथ किये गए कुकर्म के मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि थाना गंगीरी क्षेत्र में पुलिस को 112 नंबर पर फोन करते हुए ग्रामीणों द्वारा ये आरोप लगाया गया कि थाना गंगीरी क्षेत्र के रहने वाले कोचिंग संचालक के द्वारा उनके मासूम बच्चों के साथ गलत कार्य किया बच्चों के साथ किए गए गया है।सोचा मिलते ही इलाका पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। जहाँ इस मामले में तहरीर प्राप्त कर ली गई है। तहरीर प्राप्त करने के उपरांत थाना गंगीरी पुलिस के द्वारा जांच के लिए गए साक्षयों के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।