पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

kmc_20221007_204537.jpg

दिल्ली की नॉर्थ रोहिणी थाना पुलिस की टीम ने पेट्रोलिंग की दौरान एक शातिर ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार. पकड़े आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने एक बटन दार चाकू और चोरी की तीन दोपहिया वाहन भी किए बरामद. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तारी के बाद ऑटो लिफ्टिंग के तीन मामलो को सुलझाने का दावा किया. आगे की जांच जारी.
रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी की पहचान हरियाणा के ग्राम सांखोल निवासी रवि कुमार उर्फ रविंदर के रूप में हुई है. दरअसल रोहिणी जिले में स्ट्रीट क्राइम की घटनाओं को रोकने के लिए नॉर्थ रोहिणी थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल रविकांत और रवि दत्त इलाके में पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे थे. पेट्रोलिंग के दौरान जब वह दोपहर करीब 12 बजे राजीव गांधी अस्पताल रोहिणी सेक्टर 5/6 के डिवाइडिंग रोड के पास पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति गलत तरीके से मोटरसाइकिल चला रहा है और उनकी ओर आ रहा है. जिसे टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया लेकिन देखते ही देखते वह पुलिस दल को चकमा देकर भागने की कोशिश किया हालांकि पुलिस टीम ने कुछ दूर उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक बटन दार चाकू बरामद किया गया. उसकी मोटर साइकिल की जांच की गई तो वह बेगमपुर थाना इलाके से चोरी की पाई गई जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. जांच के दौरान पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर दो चोरी की स्कूटी भी बरामद की.
बहरहाल नॉर्थ रोहिणी थाना पुलिस की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद टीम ऑटो लिफ्टिंग के मामलो को सुलझाने के दावा किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.