राजपार्क थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

kmc_20220821_214006.jpg

बाहरी दिल्ली की राजपार्क थाना पुलिस की टीम से अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाई करते हुए एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से हरियाणा में बेची जाने वाली 80 अवैध शराब के क्वार्टर किए बरामद. आरोपी पहले भी कई 4 दर्जन से ज्यादा मामलो में शामिल रहा है.
बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तान पूरी निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई है दरअसल बाहरी जिला में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है जिसको देखते हुए बाहरी जिला डीसीपी द्वारा ऑपेरशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत राज पार्क थाने में तैनात कॉन्स्टेबल अपनी बीट एरिया में पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहा था इसी दौरान कॉन्स्टेबल जब सुल्तान पुरी के शनि बाजार रोड सरकारी स्कूल के सामने पहुंचे तब उन्होंने देखा की एक अनजान व्यक्ति घूम रहा है और उसके पास सफेद रंग का प्लास्टिक का थैला है. और वह बीट स्टाफ को देखकर मौके से भागने लगा, हालंकि बीट स्टाफ ने उस का पीछा कर उसे पकड़ लिया. उसके पास प्लास्टिक बैग में रखी सामग्री के बारे में पूछा जिस पर उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, लगातार पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने हरियाणा से अवैध शराब खरीदी थी और कम समय में पैसे कमाने के लालच में सुल्तान पुरी क्षेत्र और राज पार्क क्षेत्र में उच्च दरों पर अवैध शराब बेचता था. उसके पास से प्लास्टिक बैग की जांच करने पर कुल 80 क्वॉर्टर अवैध शराब बरामद की गई.
जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पहले भी 4 दर्जन से अपराधिक मामलो में शामिल रहा है फिलहाल राजपार्क थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे कि कार्यवाई में जुट गई है.

Sort:  

Like my post