स्पेशल स्टाफ की टीम महज 24 घंटे में चोरी की वारदात को सुलझाया

in #crime2 years ago

IMG-20221118-WA0037.jpg

प्रशांत विहार इलाके में रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम महज 24 घंटे में मामले को सुलझाया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी का एक लैपटॉप भी किया बरामद. पकड़ा आरोपी सेंधमारी के पांच और एक आर्म्स एक्ट के मामले में शामिल रहा है. आगे की जांच जारी.
रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 25 का निवासी पवन उर्फ रघु के रूप में हुई है. दरअसल 16 नवंबर को रोहिणी सेक्टर 14 के प्रिया अपार्टमेंट के एक फ्लैट में चोरी की शिकायत प्रशांत विहार थाने में दर्ज की गई. जिसमे शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया की रात के समय किसी ने उन के घर ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस कड़ी में मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए स्पेशल स्टाफ की एक टीम का गठन किया गया और जांच शुरू की गई. जांच के दौरान टीम ने सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलेंस के आधार पर एक लड़के की पहचान की गई जोकि चोरी मे शामिल था. टीम ने तत्काल गुप्त सूचना पर रोहिणी सेक्टर 25 में छापेमारी कर चोरी के मामले शामिल आरोपी को पकड़ लिया. जिसके कब्जे से चोरी का एक लैपटॉप भी बरामद किया गया. जिसे जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया.
जिले के डीसीपी के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी पहले भी सेंधमारी के पांच और एक आर्म्स एक्ट के मामले शामिल रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.