रोहिणी जिला की हॉक आई पुलिस टीम ने रॉबर गैंग का भंडाफोड़ कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया

in #crime2 years ago

kmc_20220822_201355.jpg

रोहिणी जिला की हॉक आई पुलिस टीम ने अपराध पर अंकुश लगाने के मकसद से कार्यवाई करते हुए वाहन चोरी और रॉबर गैंग का भंडाफोड़ कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद 12 अपराधिक वारदातों को भी सुलझाने का दावा किया है. आरोपियों के कब्जे से तीन बटन दार चाकू एक देसी पिस्टल दो जिंदा कारतूस और चोरी की 6 स्कूटी बाइक बरामद की गई है.
रोहिणी जिले के एडिशनल डीसीपी रविकांत कुमार के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजा, माधव उर्फ मन्नू , अनिल उर्फ आंदा और हरजीत उर्फ मोनू के रूप में हुई है जोकि दिल्ली के अलग अलग क्षेत्र के निवासी है. दरअसल रोहिणी जिले में बढ़ती अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के मकस्त से हॉक आई टीम को एक्टिव किया हुए है जो अपराधियों की कमर तोड़ने का कम कर रही है आपको बता दें हॉक आई टीम यानी की बाज़ जैसी नजरो की तरह अपराधियों पर नजर रखना और उने सलखो के पीछे पहुंचाने का काम करना, और ऐसा ही काम रोहिणी जिले की अलग अलग थाने की टीम हॉक आई टीम ने किया जिसमे कुल 4 बदमाशो को टीम ने धर दबोचा है. जिनके कब्जे से तीन बटन दार चाकू एक देसी पिस्टल दो जिंदा कारतूस और चोरी की 6 स्कूटी बाइक बरामद की गई है. टीम ने इनकी गिरफ्तारी से एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों को सुलझाने का दावा किया.
जिले के एडिशनल डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी कई अपराधिक मामले शामिल है फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻