बड़ी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक शातिर बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

in #crime2 years ago

IMG-20220802-WA0098.jpg

दिल्ली में किसी बड़ी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक शातिर बदमाश को रोहिणी जिला की के एन काटजू मार्ग पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चाकू और चोरी की स्कूटी जब्त की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान राजकुमार के रूप में हुई है.
दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार शाम करीब सवा सात बजे के एन काटजू मार्ग थाने में तैनात हेड कांस्टेबल प्रवीण और प्रवीण कुमार जिला पार्क सेक्टर-16, रोहिणी के पास गश्त पर थे. गश्त के दौरान उन्होंने उन्होंने एक शख्स को स्कूटी पर मस्जिद से जिला पार्क की ओर गलत दिशा से आते हुए देखा था. शक होने पर पुलिस टीम ने जब उसको रूकने का ईशारा किया, तो आरोपी ने भागने की कोशिश की. हालांकि सतर्क स्टाफ ने सक्रियता से उसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद आखिरकार धर दबोचा. जांच के दौरान पुलिस ने पाया की उसकी स्कूटी प्रशांत विहार इलाके से चोरी की थी. पुलिस स्कूटी जब्त कर तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह स्मैक और गांजा का सेवन करता है. पुलिस के मुताबिक वह कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लिये अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया करता था. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

Sort:  

सर मैंने आपकी खबरों को लाइक कर दिया आप मेरी खबरों को भी लाइक कर दें