गाड़ियों को चोरी कर राहगीरो के बेचने वाले एक शातिर ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

in #crime2 years ago

kmc_20220822_183830.jpg

अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को चोरी कर राजगीरो के बेचने वाले एक शातिर ऑटो लिफ्टर को सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की स्कूटी की बरामद. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी से 5 मामले सुलझाने का भी दावा किया.
बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार बीती 15 अगस्त को एक शिकायतकर्ता द्वारा स्कूटी चोरी के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उनके पति घर का कचरा डंप करने गये थे तभी एक अज्ञात व्यक्ति पीछे से आया और उनकी स्कूटी लेकर भाग गया. उन्होंने आगे बताया कि मेरे पति ने उस अज्ञात व्यक्ति का पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश हो गये. इसी कड़ी में मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज किया गया और एक टीम का गठन किया गया और जांच शुरू की गई. जांच के दौरान घटन स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल गया जिसमे ऑटो चोर की तस्वीर एक सीसीटीवी फुटेज में सामने आई जिसमे लोकल इनपुट के माध्यम से आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी हर्ष के रूप में हुई. जिसके बाद 16 अगस्त को सुल्तानपुरी के बीसी चॉक से आरोपी की धर दबोचा गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह चोरी की बाइक रोहित को देता था जो चोरी के दोपहिया वाहनों को किराए पर देता है उसने खुलासा किया कि वह पहले भी हत्या के एक मामले में जेल जा चुका है आरोपी ने स्वीकार किया कि कुछ दिन पहले उसने सड़क किनारे से एक स्कूटी चुराई थी जो उसकी निशानदेही पर सुल्तानपुरी इलाके से बरामद की गई.
गौरतलब है कि सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी से पांच मामले सुलझाने का दावा किया है फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻