लूटपाट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

kmc_20220918_190949.jpg

धार धार हथियार के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक शातिर लुटेरे को बाहरी दिल्ली की राज पार्क थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार. पकड़ा गया आरोपी अपने नशे की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपराधिक वारदात को अंजाम देना चाहता था. पुलिस ने इसके कब्जे से एक बटन दार चाकू भी किया बरामद. आगे की जांच जारी.
बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी विकास उर्फ पिंकू के रूप में हुई है. दरअसल मिली जानकारी अनुसार बाहरी जिले में अवैध हथियार रखने वालो के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चलाया जा रहा है जिसमे जिले के डीसीपी द्वारा हर थाने को अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने सख्त निर्देश भी जारी किए हुए है. इसी कड़ी में राज पार्क थाना पुलिस की टीम निर्देश का पालन करते हुए इलाके में गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान टीम जब मंगोलपुरी सी ब्लॉक के राम लाल अखाड़ा के पास पहुंची तो एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा जो पुलिस टीम को देख भागने लगा. टीम को शक होने पर उसका पीछा किया गया और उसे पकड़ लिया. टीम द्वारा उससे भागने के बारे में पूछा गया लेकिन वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे सका, जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक बटन दार चाकू बरामद किया गया जिसे जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वह नशे का आदि है और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देना चाहता था आरोपी आगे खुलासा किया कि उसने यह चाकू एक शाहरुख नाम के व्यक्ति से खरीदा था जो उससे बुद्ध विहार वाइन शॉप में मिला था
बहरहाल राज पार्क थाना पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चाकू जब्त कर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शाहरुख की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग इलाकों को छापेमारी की जा रही है.

Sort:  

सर आप भी लाइक करे जी