रोहिणी में बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से इलाके में कर दी फायरिंग

in #crime2 years ago

kmc_20221116_225354.jpg

राजधानी दिल्ली में भले ही पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार पेट्रोलिंग और गश्त को बढ़ा रही है, लेकिन दूसरी ओर बेखौफ बदमाश अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हुए दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती और लोगों में दहशत कायम करने का काम कर रहे हैं. कुछ ऐसी ही वारदात दिल्ली के रोहिणी इलाके में देखने को मिला, जहां नॉर्थ रोहिणी थाना इलाके में बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से इलाके में फायरिंग कर दी. उस पर तुर्रा यह कि वारदात के बाद आरोपी हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक नॉर्थ रोहिणी पुलिस को सेक्टर-7 स्थित साईं बाबा मन्दिर इलाके में गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे गोली चलने की शिकायत मिली. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, जहां पीड़ित ने बताया कि उसकी कार बाहर ही खड़ी थी, उसको शीशा टूटने की आवाज सुनाई दी थी. जब वह बाहर आया, तो एक शख्स लाल रंग की आई टेन कार का शीशा तोडक़र अंदर बैठा था. जबकि उसका दूसरा साथी पास में ही बाइक पर बैठा था. जब उसने शख्स को पकडऩे की कोशिश की, तो आरोपी ने भागते हुए हवा में एक राउंड फायर किया और मौके से फरार हो गया.
फिल्हाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है. साथ ही अब पुलिस आरोपियों की पहचान के लिये वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. लेकिन इस प्रकरण ने एक बार फिर से सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. ऐसे में अब यह पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.