स्पेशल स्टाफ की टीम ने अवैध शराब के साथ एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

IMG-20221119-WA0019.jpg

रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने चुनाव से पहले बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अवैध शराब के साथ एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 950 क्वार्टर अवैध शराब की बरामद. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि इस शराब का उपयोग दिल्ली में होने वाले चुनाव में भी किया जा सकता था. फिल्हाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.
दरअसल जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव के मद्देनजर अब दिल्ली पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर है, आमतौर पर इन दिनों होने वाले शराब की सप्लाई पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस की शराब तस्करों पर पैनी नज़र है. इसी कड़ी में स्पेशल स्टाफ की टीम को साउथ रोहिणी थाना क्षेत्र में एक शराब तस्कर के बारे में गुप्त सूचना मिली. गुप्त सूचना के बाद एसीपी के सुपरविजन में एक टीम का गठन किया गया जिसमे एसआई सुशील कुमार, एएसआई रूपेश, एएसआई सुरेश कुमार, एएसआई सवराज, हेड कॉन्स्टेबल प्रभु नाथ, सीटी विक्की और कॉन्स्टेबल प्रभात को आरोपी को पकड़ने का जिमा सौंपा गया. टीम ने तत्काल छापेमारी उसे पकड़ लिया जिसके कब्जे 950 अवैध शराब के क्वार्टर 8 बैग में बरामद किए गए जिसे जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया. जिले के डीसीपी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी हेमंत राव के रूप में हुई है.
बहरहाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है. साथ ही आरोपी ऐसे किसी व्यक्ति के लिये शराब लाया था या नहीं आरोपी से यह भी पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटवर्क के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है.