चोरी, डकैती और स्नेचिंग के मामलो में शामिल दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

in #crime2 years ago

kmc_20221116_225410.jpg

नॉर्थ रोहिणी थाने की टीम को मिली बड़ी कामयाबी. चोरी डकैती और स्नेचिंग के मामलो में शामिल दो शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक देशी पिस्तौल के साथ दो जिंदा कारतूस, दस चोरी के मोबाइल फोन, एक चाकू और अपराध में इस्तेमाल एक स्कूटी भी की जब्त. पुलिस की जांच में जुटी.
रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी करण कपूर उर्फ ​​सोना के रूप में हुई है जोकि केएन काटजू थाना क्षेत्र का घोषित बदमाश भी है जिस पर तीन दर्जन से भी ज्यादा मामलो में शामिल है. वही दूसरे आरोपी की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी तुषार के रूप में हुई है. जिस पर पहल भी चोरी और डकैती के तीन मामले दर्ज है. दरअसल नॉर्थ थाने की टीम अपने इलाके में पेटोलिंग ड्यूटी कर रही थी ताकि सड़क अपराध पर अंकुश लगा सके. इसी कड़ी टीम को इन बदमाशो में बारे में गुप्त सूचना मिली की यह नॉर्थ रोहिणी थाना क्षेत्र के इलाके में घूम रहे थे. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया और रोहिणी सेक्टर 5-6 के डिवाइडिंग रोड पर जाल बिछाया और बदमाश को धर दबोचा. जिसके कब्जे से एक देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस और 6 चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए. जिसे जब्त कर उसे गिरफ्तार गया. वही नॉर्थ रोहिणी थाने की दूसरी टीम ने भी एक शातिर को चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की जोकि किसी अपराध के लिए स्कूटी पर सवार था जिसके कब्जे से एक बटनदार चाकू और चोरी के 4 मोबाइल फोन बरामद किए गए. जिसे जब्त कर उसे भी गिरफ्तार किया गया.
बहरहाल पुलिस की सुच्छबुछ के चलते इन दोनो बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है और इनके कब्जे से अवैध हथियार और चोरी के मोबाइल जब्त कर इनके खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अब इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है.