रोहिणी में एक शराब तस्कर और जुआ रैकेट का भांडाफोड, 7 जुआरी गिरफ्तार

in #crime2 years ago

Screenshot_2022-11-22-21-03-03-58.jpg

रोहिणी जिले के स्पेशल स्टाफ की दो अलग अलग टीमों ने की बड़ी कार्यवाई. रोहिणी क्षेत्र में एक शराब तस्कर और रोहिणी क्षेत्र में चला रहे जुआ रैकेट का भांडाफोड कर 7 जुआरियों को किया गिरफ्तार. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 हजार 820 रुपए नकद जुआ राशि और शराब तस्कर से 459 अवैध शराब के क्वार्टर किए बरामद. आगे की जांच जारी.
दरअसल रोहिणी जिले के डीसीपी गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी एमसीडी चुनाव 2022 को ध्यान में रखते हुए, रोहिणी जिले में जुआ और अवैध शराब की बिक्री सहित संगठित अपराधों पर अंकुश लगाने और ऐसी गतिविधियों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया गया है. इसी कड़ी 22 नवंबर को स्पेशल स्टाफ की टीम को विजय विहार थाना क्षेत्र में चल रहे जुए के अड्डे के बारे में एक गुप्त सूचना मिली. गुप्त सूचना को पुख्ता करने के बाद एसीपी की देखरेख में स्पेशल स्टाफ की एक टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा विजय विहार थाना क्षेत्र में एक संयुक्त छापेमारी की गई और अपराध में शामिल 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया. जिसमे एक टीम ने एक शराब तस्कर भी गिरफ्तार किया. टीम द्वारा छापेमारी के दौरान मौके से 4,820 रुपये की राशि के साथ 459 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई जिसे जब्त कर सभी को गिरफ्तार किया गया.
बहरहाल पुलिस की इस बड़ी कार्यवाई से संगठित अपराध में जरूर कमी देखने को मिलेगी. फिलहाल पुलिस की छापेमारी के दौरान बरामद की गई जुआ राशि और अवैध शराब को जब्त कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने सभी पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाई में जुट गई है.