चोरी का समान राह चलते लोगों को बेचने वाला एक ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

in #crime2 years ago

kmc_20220817_201127.jpg

चोरी का समान राह चलते लोगों को बेचने वाले एक ऑटो लिफ्टर को सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक चोरी की स्कूटी की बरामद. आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस ने एक दर्जन के करीब मामले सुलझाने का दावा किया. पुलिस आगे की जांच में जुटी.
दरअसल बाहरी जिले में होने वाले वाहन चोरी और अन्य अपराधों के मामलों से निपटने और उन पर नजर रखने के लिए बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त द्वारा सख्त निर्देश जारी किए हुए थे. इसी फेहरिस्त में निर्देश का पालन करते हुए सुल्तानपुरी थाना पुलिस की टीम बीती 13 अगस्त को रात करीब साढ़े नौ बजे सुल्तानपुरी इलाके में गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान टीम ने एक स्कूटी सवार को अपनी ओर आते हुए देखा जिसकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं. टीम द्वारा स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया गया लेकिन वह भागने की कोशिश करने लगा. हालांकि वह मौके से फरार हो पता उससे पहले ही उसे पकड़ लिया गया. जिसकी पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी रोहित के रूप में हुई. उससे वाहन के दस्तावेज के बारे में पूछा गया लेकिन उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जिसके बाद स्कूटी की जांच की गई तो वह सुल्तानपुरी इलाके से चोरी की पाई गई जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. लगातार पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया की वह चोरी के दोपहिया वाहन किराए पर भी देता है. आरोपी ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि वह चोरी के मोबाइल भी सस्ते दामों पर खरीदकर राहगीरों को बेच देता था.
बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी से एक दर्जन के करीब मामले सुलझाने का दावा किया है फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

Sort:  

Sosad