प्रशांत विहार और अमन विहार थाना पुलिस ने दो शातिर बदमाश को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

in #crime2 years ago

IMG-20220809-WA0039.jpg

रोहिणी जिले की प्रशांत विहार थाना और अमन विहार थाना पुलिस की टीम ने दो शातिर बदमाश को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल के साथ दो जिंदा कारतूस एक बटन दार चाकू एक चोरी का मोबाइल फोन और एक चोरी की स्कूटी बरामद. पुलिस आगे की जांच में जुटी.
अपराधियों की धर पकड़ और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है ताकि अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सके. इसी कड़ी में दिल्ली के रोहिणी जिला की प्रशांत विहार थाना और अमन विहार थाना पुलिस की टीम इलाके में गश्त कर रही थी गश्त के दौरान टीम ने इन दोनो आरोपियों को धर दबोचा जिनके कब्जे से एक देशी पिस्टल के साथ दो जिंदा कारतूस एक बटन दार चाकू एक चोरी का मोबाइल फोन और एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई. जिले के डीसीपी प्रणव तायल के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी तारुल के रूप में हुई है जोकि पहले भी एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों में शामिल रहा है वही दूसरे आरोपी की पहचान दिल्ली के बलबीर विहार निवासी रवि उर्फ रमैया के रूप में हुई है और यह भी 4 अपराधिक मामलों में शामिल रहा है. लागतार पूछताछ के दौरान आरोपी रवि ने खुलासा किया की वह बंदूक की नोक पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था क्योंकि वह नशे का आदी था इसलिए अपनी जरूरतों को पुरा करना चाहता था.
बहरहाल पुलिस ने दोनो ही आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार जब्त कर संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Sort:  

Please like nd follow me