जीवनसाथी से जुदाई का गम न सह सकी: पति की तस्वीर को सीने से लगा कर बिलखती रही

in #crimelast month

पति से इस कदर प्रेम था कि उसकी मौत के साथ ही पत्नी ने भी जान देने की ठान ली। वो पति की तस्वीर को गले लगाकर बिलखती रही। इस दौरान चुपके से घर से निकली और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

1000032814.jpg
Image credit :- amar ujala

मथुरा के जैंत थाना क्षेत्र के चौमुहां की एक महिला ने शुक्रवार को ट्रेन से कटकर जान दे दी। पति की दो दिन पूर्व बीमारी से मौत हुई थी। पति की मौत के बाद से वो काफी परेशान थी। पति की तस्वीर सीने से लगाकर बिलखती रही। इसके बाद वो चुपके से घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र के गांव विष्णुपुरी इलाके की आरती (27) की शादी पांच साल पहले चौमुहां निवासी उमाशंकर के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले उमाशंकर का आगरा में अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ। इसके बाद वह रिकवरी नहीं कर पाए और दो दिन पूर्व उनकी मौत हो गई। पति की मौत के सदमे को आरती सहन नहीं कर सकी। दामाद की मौत से सदमे में आई बेटी संभालने के लिए आरती की मां भी उनके साथ रह रही थी।

शुक्रवार तड़के आरती बिना किसी को बताए घर से निकल गई। सुबह 6 बजे करीब पुलिस को बढ़ौता मार्ग के पास आगरा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना मिली। इंस्पेक्टर जैंत अश्वनी कुमार ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की तो मृतक की पहचान आरती के रूप में हुई। उसके परिजनों को बुलाया गया। परिवार के लोगों ने जैसे ही आरती की लाश देखी तो उनके होश उड़ गए।

परिवार के लोगों ने बताया कि पति की मौत का गम वो बर्दाश्त नहीं कर सकी। पति की तस्वीर को गले लगाकर काफी समय तक रोती रही। फिर चुपके से वो घर से निकल आई और ये आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।