आजम खां के रिसॉर्ट पहुंची भारी पुलिस फोर्स, 17 साल पहले चोरी हुई तिजोरी की तलाश में मारा छापा

in #crime2 years ago

IMG_20220930_223459.jpg
डाउनलोड ऍप
होम न्यूज़ ब्रीफ फोटो वीडियो देश राज्य मनोरंजन करियर विदेश धर्म बिजनेस गैजेट्स ऑटो लाइफस्टाइल खेल क्रिकेट वेब स्टोरी ओपिनियन क्राइम जोक्स जरूर पढ़ें अनोखी नंदन

हिंदी न्यूज़
उत्तर प्रदेश
VIDEO: आजम खां के रिसॉर्ट पहुंची भारी पुलिस फोर्स, 17 साल पहले चोरी हुई तिजोरी की तलाश में मारा छापा
VIDEO: आजम खां के रिसॉर्ट पहुंची भारी पुलिस फोर्स, 17 साल पहले चोरी हुई तिजोरी की तलाश में मारा छापा
रामपुर विधायक और सपा नेता आजम खां की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दो साल से ज्यादा जेल में रहने के बाद आजम खां पर लगातार पुलिस और प्रशासन शिकंजा कस रहा है।

रामपुर विधायक और सपा नेता आजम खां की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दो साल से ज्यादा जेल में रहने के बाद आजम खां पर लगातार पुलिस और प्रशासन शिकंजा कस रहा है। आजम अब एक नई मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल रामपुर नगर पालिका से 17 साल पहले चोरी हुई तिजोरी की फाइल पुलिस ने फिर से खोल दी है।

पुलिस ने चोरी गई तिजोरी की तलाश फिर से शुरू कर दी है। पालिका की तिजोरी की तलाश में पुलिस ने शुक्रवार को सपा विधायक आजम खां के हमसफर रिजार्ट पर शुक्रवार की शाम को छापा मारा। भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अफसरों ने यहां सघन तलाश ली। हालांकि पुलिस को तलाशी में न तो तिजोरी और न ही को आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

रामपुर पालिका से 1995 में तिजोरी चोरी हो गई थी। तिजोरी में 11 लाख रुपये भी रखे थे। मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन उस वक्त पुलिस ने यह मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया था। पुलिस ने हाल ही में जौहर विश्वविद्यालय से पालिका की रोड क्लीनर मशीन और मदरसा आलिया से चोरी हुई किताबें बरामद की हैं। इसी दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष रेशमा बी ने मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार सिंह से मुलाकात कर तिजोरी बरामदगी की मांग उठाई थी। कमिश्नर ने इस मामले में आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया था। इसके बाद पुलिस तिजोरी बरामदगी को सक्रिय हो गई है।

शुक्रवार की शाम को एसडीएम सदर निरंकार सिंह और सीओ सिटी अनुज चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सपा विधायक आजम खां के हमसफर रिजार्ट की सघन तलाशी ली। रिजार्ट में पुलिस का तलाशी अभियान करीब एक घंटे तक चला। छापेमारी के दौरान हड़कंप मचा रहा। सीओ सिटी अनुज चौधरी ने बताया कि तिजोरी की तलाश में पुलिस टीम मौके पर गई थी। तलाशी ली गई, लेकिन फिलहाल तिजोरी नहीं मिली है। तिजोरी की तलाश जारी है।