द्वारका में प्रतिबंधित चाइनीज मांझे की बिक्री करते छह दुकानदार गिरफ्तार, 69 मांझा रोल बरामद

in #crime2 years ago

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका जिले में प्रतिबंधित चाइनीज मांझा (Banned Chinese Manjha) बेचने वाले लोगों के खिलाफ चलाए गए अभियान में अलग-अलग थानों की पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी आरोपी अवैध रूप से चाइनीज मांझे की बिक्री में लिप्त थे. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
IMG_20220815_153340.jpg
द्वारका के डीसीपी एम. हर्षवर्धन (Dwarka DCP M Harsh Vardhan) के अनुसार, डाबड़ी, द्वारका नॉर्थ, द्वारका सेक्टर 23 और नजफगढ थानों के एएसआई धरमवीर, हेड कॉन्स्टेबल प्रेमपाल, बलदेव सिंह, नीरज, कॉन्स्टेबल श्याम, सुमित और अन्य की टीम ने इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान पतंग और मांझा विक्रेताओं की जांच में कुल छह दुकानों से 69 मांझा रोल बरामद कर इन्हें बेच रहे दुकानदारों को हिरासत में ले लिया है।

डीसीपी ने बताया कि दो दुकानें नजफगढ़ के पीलिया चौक, दो दुकानें डाबड़ी के सीतापुरी और विजय एन्क्लेव, एक दुकान सेक्टर 16A और 01 सेक्टर 23 के पोचनपुर में स्थित है. इन दुकानों से पकड़े गए दुकानदारों की पहचान नंगली डेयरी के रवि कुमार, ज्योती आर्या, डाबड़ी के विशाल गर्ग, सलीम, द्वारका सेक्टर 16A के युगल किशोर और पोचनपुर के अमित कुमार के रूप में हुई है. इनकी निशानदेही पर कुल 69 अवैध धारदार मांझा रोल बरामद किया गया है।