दिल्ली में चाइनीज मांझे से कटी गर्दन की नसें, दुपहिया वाहन पर सवार युवक की मौत

in #crime2 years ago

AA News
Pitampura Delhi
@aanews

दिल्ली में मुकरबा चौक के पास पतंग के मांझे की चपेट में आने से बुलेट सवार युवक का गला कट गया। घटना सोमवार रात की है। इस घटना में घायल युवक को अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 32 वर्षीय सुमित रंगा के तौर पर हुई है। मौर्या इंक्लेव पुलिस ने लापरवाही से मौत की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Video News

जानकारी के अनुसार सुमित रंगा परिवार सहित अवंतिका इलाके में रहते थे। परिवार में माता पिता के अलावा पत्नी हैं। सुमित की बुराडी में हार्डवेयर की दुकान है। वह सोमवार की रात को हमेशा की तरफ दुकान बंद कर घर के लिए बाइक से रवाना हुए। वह अभी मुकरबा चौक से आगे फ्लाईओवर पर विप्स कालेज के सामने पहुंचे थे तभी पतंग का मांझा उनके गले में लिपट गया। चूंकि बाइक की रफ्तार अधिक थी इसलिए गला कट गया और वह गिर गये। राहगीरों ने तुरंत कैट्स और पुलिस को सूचना दी और घायल को सरोज अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन तब तक सुमित की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की सूचना सुमित के परिजनों को दी। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।
राम कुमार डीडीए से उपनिदेशक पद से अवकाश ग्रहण करने के बाद पत्नी एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रोहिणी सेक्टर 1 में रह रहे थे। सुमित उनकी इकलौता लड़का था। दो साल पहले ही सुमित की शादी बड़ी धूमधाम से रश्मि से हुई थी। पूरा परिवार बेहद हंसी खुशी के साथ रह रहा था। जवान बेटे की मौत ने पूरे परिवार को तोड़ दिया है एक तरफ बुजुर्ग दंपति की कोख उजड़ गई। वहीं हादसे के बाद से सुमित की पत्नी की तबियत खराब हो गई।

Sort:  

खबरे लाइक करे

9 दिन नवरात्रि के और अब 9 दिन वार्दियम के शेष ।
अब अपने सपनो को पूरा करने के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है।
सपनो को पूरा करने के लिए खूब लाईक करे, कामेंट करे, तभी तो आप सभी के सपने पूरे होगे।
एक्सचेंज में आने से पहले ज्यादा से ज्यादा क्वाईन बना ले।
🙏🙏🙏🙏